वसुंधरा राजे ने की स्कूटी की सवारी, अनूठे अंदाज में पूर्व सीएम ने किया अपनी योजनाओं का प्रचार

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान के वागड़ दौरे के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की विधानसभा में बैठक ली. इस दौरान उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें वह स्कूटी की सवारी का आनंद ले रही है. खास बात यह है कि इस स्कूटी का वितरण उनकी ही सरकार की योजना के दौरान किया गया था.

दरअसल, पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के राज में बालिकाओं को स्कूटी दी गई.  जिसके तहत डूंगरपुर जिले के चितरी गांव में भी कई बालिकाओं का लाभ मिला. जब वसुंधरा राजे दौरे पर पहुंची तो 3 लड़कियां अर्पिता पाटीदार, मधु दमामी और चंदा डोडियार पूर्व सीएम से मिली. उन्होंने बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से राजस्थान में स्कूटी योजना शुरू करने के लिए  राजे का आभार व्यक्त किया.

साथ ही अर्पिता ने राजे से आग्रह किया कि वे इस योजना में मिली स्कूटी पर बैठ कर सफर करे. जिस पर राजे स्कूटी पर बैठकर क्षेत्र में घूमी. इसके बाद वह उदयपुर के लिए रवाना हुई. इससे पहले वागड़ प्रवास के दौरान उन्होंने सागवाड़ा, बांसवाड़ा, डूंगरपुर और प्रतापगढ़ जिले के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की विधानसभावार बैठक लेकर रायशुमारी की. वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त वागड़ की जनता ने इस सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ेंः युवा बेरोजगारों ने कर्मचारी चयन बोर्ड का किया घेराव, भर्ती परीक्षाओं के परिणाम समेत ये मांगे रखी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT