CCTV: पेट्रोल पंप से साढ़े 3 लाख रुपए की चोरी, किसी सेल्समैन को नहीं लगी भनक, देखिए शातिर चोर का वीडियो

Rajesh Soni

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: बांसवाड़ा शहर में राजतिलक थाना क्षेत्र के गांव सड़क मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर चोरी का मामला सामने आया है. जहां पेट्रोल पंप मालिक रात 10:00 बजे इस घटना का पता चला कि पेट्रोल पंप के ऑफिस में अलमारी में रखे साढ़े 3 लाख रुपए बदमाश उड़ा ले गए. पेट्रोल पंप मालिक ने बताया कि हिसाब-किताब करने के बाद क्लोजिंग के रुपए अलमारी में रख दिए थे. रात को दोबारा आकर देखा तब अलमारी का ताला टूटा हुआ देखा. अलमारी में रखे रुपए भी गायब मिले. इसके बाद सभी कर्मचारियों को ऑफिस में बुलाया. सभी ने घटना के बारे में जानकारी नहीं होने की बात बताई.

घटना का तत्काल सीसीटीवी टीवी देखा तो पता चला कि एक बदमाश अलमारी का ताला तोड़कर रुपए चोरी कर फरार हो गया. अलमारी में करीब साढ़े तीन लाख रुपए थे जो बदमाश चोरी कर भाग गया. घटना की सूचना पुलिस की दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और सब जगह के सीसीटीवी चेक किए. मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी देखने के बाद पुलिस बदमाश का ढूंढ़ने में जुट गई है.

आपको बता दें कि राजतिलक रास्ता थाना से करीब 40 कदम दूर पेट्रोल पंप स्थित है और पुलिस थाने के पास में ही इस तरह से शाम करीब 7:00 बजे चोरी का मामला सामने आया है. पेट्रोल पंप मालिक ताहिर कलीम ने घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी है. पेट्रोल पंप मालिक ताहिर कलीम ने बताया कि यह घटना शाम करीब 7:00 बजे की है. दफ्तर में रखी अलमारी से चोर ताला तोड़कर साढ़े तीन लाख रुपए पार कर ले गए. जिसके बाद घटना की जानकारी का रात 10 बजे पता चला. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. करीब 5 कर्मचारी रात को पंप पर कार्यरत थे. किसी को भनक तक नहीं लगी. तारिक ने बताया कि जब वह क्लोजिंग पेमेंट अंदर रखने गया तब ताला टूटा देखा और सीसीटीवी देख घटना का पता चला.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT