'कुर्सी के लिए बहरूपिया रच रहा स्वांग'.... महिपाल-शिवसिंह की जंग में गोगामेड़ी ग्रुप की एंट्री! शीला शेखावत ने किसे बताया झूठा?

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में राजपूत समाज के दो बड़े संगठनों के नेताओं में वर्चस्व की लड़ाई में कुछ ऐसा हुआ कि जयपुर में बीतीं रात हड़कंप मच गया. रात करीब 8:30 बजे राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत और श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना के बीच मारपीट और फायरिंग हो गई. इसमें मकराना जख्मी हुए हैं और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. अब इस लड़ाई में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत भी कूद गई है. इस पूरे मामले के बाद वह अपने समर्थकों के साथ जयपुर के चित्रकूट पुलिस थाने पहुंची. जहां उन्होंने पुलिस से पूरे मामले की निष्पक्ष जाँच की मांग की.

राजस्थान तक से खास बातचीत में शीला शेखावत ने कहा कि घटना के बाद अस्पताल में भर्ती महिपाल सिंह मकराना से मिलने गई, जहां उन्होंने पूरे घटनाक्रम की असली वजह बताई.

 

 

शीला शेखावत ने कहा कि शिवसिंह के फोन आने पर ही वो उनके घर गए और वहां जाकर उन्होंने करणी सेना के तमाम संगठनों के विलय का विरोध किया. लेकिन इसी बीच हंगामा बढ़ा तो किसी ने मकराना को थप्पड़ मार दिया और उन्हें नीचे पटकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. 

"मकराणा के पास नहीं था कोई हथियार"- शीला शेखावत

वही, फायरिंग की घटना को लेकर शीला ने कहा कि महिपाल सिंह के पास जब कोई हथियार ही नहीं था तो गोली उन्होंने कैसे चलाई. मकराणा पर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि शिवसिंह ने समाज के संगठन के नाम पर नई दुकान खोली है, उनके संगठन का गोगामेड़ी की करणी सेना से कोई लेना-देना नहीं है. समाज के नाम पर दुकाने खोलने वाले गुंडों को को सपोर्ट नहीं करना चाहिए. इसलिए वो महिपाल सिंह मकराना के साथ साथ खड़ी है. शीला शेखावत ने शिव सिंह को लेकर कहा कि उन्हें कोई नहीं जानता, पता नहीं कौन है जो समाज के नाम पर बहरूपिया बनाकर स्वांग रच रहा है .  

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT