Bhiwadi: अंजू के खिलाफ पति अरविंद ने दर्ज करवाई FIR, रिपोर्ट में बताया- पाकिस्तान से मिली धमकी

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

अरविंद ने अंजू पर धोखा देने और दूसरी शादी करने पर मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में अरविन्द ने बताया है कि शादीशुदा होने के बावजूद अंजू ने पाकिस्तानी नसरुल्लाह से सोशल मीडिया पर बातचीत की
अरविंद ने अंजू पर धोखा देने और दूसरी शादी करने पर मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में अरविन्द ने बताया है कि शादीशुदा होने के बावजूद अंजू ने पाकिस्तानी नसरुल्लाह से सोशल मीडिया पर बातचीत की
social share
google news

Case filed against Anju: अलवर जिले के भिवाड़ी (Bhiwadi) से पाकिस्तान (Anju In Pakistan) पहुंची अंजू के खिलाफ उनके पति अरविन्द ने भिवाड़ी के फूलबाग थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. शुक्रवार देर रात अरविन्द ने फूलबाग थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. भिवाड़ी पुलिस ने धारा 366, 494, 500, 506 IPC, 66 आईटी एक्ट में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

अरविंद ने अंजू पर धोखा देने और दूसरी शादी करने पर मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में अरविन्द ने बताया है कि शादीशुदा होने के बावजूद अंजू ने पाकिस्तानी नसरुल्लाह से सोशल मीडिया पर बातचीत की फिर नसरुल्ला ने झूठे आश्वासन और उनके ख्वाब दिखाकर प्रलोभन देकर उसे बहला-फुसलाकर पाकिस्तान बुला लिया. अंजू के शादीशुदा होने की जानकारी के बावजूद भी वह नसरुल्लाह के पास चली गई. अंजू ने बिना तलाक दिए पाकिस्तान जाकर नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है.

अंरविंद को मिली फोन पर धमकी

अरविंद ने अंजू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को लेकर भिवाड़ी के फूलबाग थाने में केस दर्ज करवाया है. इसके अलावा अंजू के द्वारा पाकिस्तान से मोबाइल फोन पर धमकी देने की बात भी रिपोर्ट में कही गई है. अरविंद ने बताया कि अन्जू ने पाकिस्तान से मोबाइल द्वारा पुत्री एंजल के मोबाईल फोन पर वाट्सअप कॉल कर मुझसे बात की तथा गाली गलौच कर फोन पर जान से मारने की धमकी दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ऐसा इलाज कर दूंगी कि तुम कही के भी नहीं रहोगे: अंजू

अरविंद ने बताया कि अंजू ने कहा कि “मैं भारत वापिस आकर अपने बच्चों को भी अपने साथ पाकिस्तान ले जाकर नसरूल्ला के साथ वहीं पर रहूंगी तथा तुम्हारा ऐसा इलाज कर दूंगी कि तुम कही के भी नहीं रहोगे”.

प्रशिक्षु आईपीएस सुजीत शंकर ने बताया कि अंजू के खिलाफ उसके पति अरविंद ने मुकदमा दर्ज कराया है कि अंजू नें बिना तलाक दिए पाकिस्तान जाकर दूसरी शादी कर धोखा दिया है और पाकिस्तान से वाट्सअप कॉल पर धमकी देने का कराया मामला दर्ज है.

ADVERTISEMENT

20 जुलाई को घर से निकली थी अंजू

गौरतलब है की 20 जुलाई को अंजू भिवाड़ी से पाकिस्तान के लिए रवाना हुई थी और 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई थी. उसके बाद खैबर पख्तूनख्वा में नसरुल्लाह के घर पर रह रही है. पाक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंजू नें पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन और नसरुल्लाह निकाह से कर लिया है. वहीं पाकिस्तान से सूचना आ रही है कि पाकिस्तान की ओर से अंजू का 2 माह का वीजा बढ़ा दिया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: Exclusive: अंजू का फोन चेक करते थे उनके पति? नसरुल्लाह के बारे में अरविंद ने बताई यह बात

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT