Rajasthan: रविंद्र भाटी के बाद अब मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

बाड़मेर के शिव विधानसभा से निर्दलीय विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (barmer-jaisalmer loksabha seat) से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के बाद अब राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी (babulal kharadi) को भी धमकी मिली है. उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने लिखा है कि राजनीति होती रहेगी..जान से मारा जाएगा. 

बाबूलाल खराड़ी को धमकी देने वाले ने लिखा- "लोकसभा चुनाव के परिणाम तो बाद में आएंगे पहले तेरा परिणाम आने वाला है. तू आदिवासियों को जबरदस्ती हिन्दू धर्म में घुसाने की कोशिश कर रहा है जो सही नहीं है." बाबूलाल खराड़ी के इंस्टाग्राम पर 3 दिन पहले आरोपी ने यह कमेंट किया है. कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने SP और कलेक्टर को फोन पर इसकी जानकारी दी है. 

 

 

पहले भी मिल चुकी है धमकी

कोटड़ा पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. हालांकि इस मामले पर खराड़ी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि एक बार आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाये उसके बाद ही ऑफिसियल स्टेटमेंट दिया जाएगा. इससे पहले भी बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है . 

रविंद्र भाटी को धमकी देने वाला पकड़ा गया

इधर रविंद्र भाटी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. वो बालोतरा में कपड़े की फैक्ट्री में काम करता है.
पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि आरोपी मगाराम ने सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा, मगाराम और मुकेश उर्फ मगाराम के नाम से तीन अलग-अलग अकाउंट बना रखे थे. आरोपी ने सोशल मीडिया पर निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी देते हुए लिखा था कि 'चुनाव परिणाम कुछ भी हो लेकिन रविंद्र सिंह भाटी थोड़े दिनों का ही मेहमान है अगर समय रहते नहीं सुधरा तो' आरोपी मगाराम बाड़मेर जिले के सारणों का तला आडेल का निवासी है. बाड़मेर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बालोतरा पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रविंद्र सिंह भाटी को मिली सिक्योरिटी

रविंद्र सिंह भाटी को राजस्थान पुलिस ने 2 PSO सिक्योरिटी देने का फैसला किया है. भाटी को रोहित गोदारा नाम की आईडी से सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी के बाद राजपूत समाज के लोगों ने सीएम भजनलाल शर्मा से भाटी के लिए Z प्लस सुरक्षा की मांग की थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT