25 अप्रैल को मेष में होगा शुक्र का गोचर, धनु और तुला समेत इन 6 राशिवालों की बदल जाएगी किस्मत!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Trigrahi Yog 2024: मेष राशि (Mesh Rashi) में 25 अप्रैल 2024 को ग्रहों की बड़ी हलचल देखने को मिलेगी. इस दिन मेष राशि में रात 12:07 बजे शुक्र (Venus) के आने से त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. मेष में शुक्र के गोचर से 6 राशि के जातकों को प्रबल लाभ होने की संभावना है. इन 6 राशिवालों के सुख-सुविधाओं में वृद्धि होने के साथ-साथ नौकरी और व्यवसाय में भी इनकी किस्मत चमक सकती है.

शुक्र के गोचर से इन 6 राशिवालों की बदलेगी किस्मत!

मेष: आपकी राशि में शुक्र का आना काफी शुभ और फलदायी होगा. अधूरे काम पूरे होंगे और इस दौरान कोई सरकारी टेंडर या काम भी मिल सकता है. विवाहित लोगों को पत्नी की तरफ से मदद मिलने की उम्मीद है. कुंवारे लोगों की शादी की बात फाइनल हो सकती है. लव मैरिज के लिए भी 25 अप्रैल से 19 मई तक का समय अनुकूल रहेगा और इस राशि के जातकों की लाइफ में रोमांस बढ़ेगा.

कर्क: शुक्र के गोचर से आपकी किस्मत अचानक चमक सकती है. विदेश में नौकरी की चाहत रखने वालों का भी सपना पूरा हो सकता है. नौकरी करने वाले लोगों का प्रमोशन हो सकता है और उनके यश में भी वृद्धि होगी. बिजनेस में आगे बढ़ने के योग हैं और इस दौरान आप नई गाड़ी भी खरीद सकते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सिंह: शुक्र का राशि परिवर्तन आपके जीवन में सुख और समृद्धि लेकर आएगा. यदि कोई सरकारी काम लेना चाहते हैं तो यह समय अनुकूल है. अपनी संतान से कोई अच्छी खबर मिलने की उम्मीद है. कार्यस्थल पर लिए गए आपके फैसलों को सराहा जाएगा और आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी.

तुला: शुक्र का गोचर आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है. शुक्र के शुभ प्रभाव से शादी की बात पक्की होने की उम्मीद है. 25 अप्रैल से 19 मई के बीच अगर आप सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करते हैं तो यह समय बेहद अनुकूल है. इसमें आपको मन मुताबिक परिणाम मिल सकता है.

ADVERTISEMENT

धनु: मेष में शुक्र का आना आपके लिए सफलता की नई सीढ़ी साबित होगा. नौकरी करने वाले लोगों का अपने बॉस से रिलेशन अच्छा होगा और आपको मनचाही सफलता मिलने की उम्मीद है. प्रतियोगिता परीक्षाओं से जुड़े लोगों को बड़ी खुशखबरी मिलने की उम्मीद है. इस राशि के जातकों के लिए यह समय लव मैरिज करने के लिहाज से ठीक नहीं है.

ADVERTISEMENT

मकर: शुक्र का राशि परिवर्तन आपके लिए खुशखबरी बनकर आ सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए यह समय अनुकूल है. 25 अप्रैल के बाद आप प्रॉपर्टी या गाड़ी खरीदने में सफल हो सकते हैं. प्रॉपर्टी से जुड़े विवाद खत्म होने की उम्मीद है और इससे आपको लाभ के योग बन रहे हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT